Home अपना मध्यप्रदेश कांग्रेसी नेतृत्व विहीन के कारण कार्यकर्ता पार्टी छोड़कर भाजपा में आ रहे...

कांग्रेसी नेतृत्व विहीन के कारण कार्यकर्ता पार्टी छोड़कर भाजपा में आ रहे हैं – राज्य मंत्री भारत कुशवाहा

61
0

सागर/सुरखी, ब्रजेन्द्र रायकवार। उपचुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही नेताओं का जनसंपर्क तेज हो गया है। इसी क्रम में भाजपा से मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के पक्ष में जनसंपर्क करने राज्य मंत्री भारत कुशवाहा सुरखी विधानसभा क्षेत्र के बरोदा, सेमरागोपालमन, बम्होरीघाट, जैसीनगर पहुंचे। इसके साथ ही जैसीनगर में नुक्कड़ सभा को भी संबोधित किया गया। राज्य मंत्री भारत कुशवाहा सहित मंत्री प्रतिनिधि हीरा सिंह राजपूत व अन्य नेताओं ने भी नुक्कड़ सभा को संबोधित किया।

वहीं राज्य मंत्री भारत कुशवाहा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी नेतृत्व विहीन पार्टी हो चुकी है, इसलिए कांग्रेस की ऐसी स्थिति हो गई है कि जिस परिवार में कोई मुखिया ना हो तो वह परिवार बिखर जाता है, ऐसी कांग्रेसी की स्थिति हो गई है और कांग्रेस से पलायन जारी है। क्योंकि बिना मुखिया के कार्यकर्ता अपनी बात कहां रखे, इसलिए कार्यकर्ता कांग्रेस को पसंद ना करते हुए भाजपा को पसंद कर रही है। उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश को शिवराज जैसा नेतृत्व मिला है, जो सबको साथ लेकर चलते हैं। भारतीय जनता पार्टी सभी समाज को साथ लेकर चलती है। सभी वर्गों को सम्मान सिर्फ भारतीय जनता पार्टी करती है।

इसके साथ ही मंत्री प्रतिनिधि हीरा सिंह राजपूत ने कहा कि आज कांग्रेस के प्रदेश महासचिव और कुशवाहा समाज के प्रदेश उपाध्यक्ष जो लगभग 1 माह से मेहनत कर रहे थे, उन्हें कांग्रेस ने दिलासा दिया था कि कुशवाहा समाज को टिकट दिया जाएगा। इस दौरान एनपी पटेल लगभग 10 लाख रुपए प्रचार में खर्च कर चुके है। कांग्रेस वो दिलासा ही क्यों दिलाती हैं जो पूरी ना कर सके। कुशवाहा,पटेल लोधी यह पिछड़ा वर्ग की कोमे है। अगर कहा था तो टिकट पिछड़ा वर्ग को देना था, लेकिन कांग्रेस पार्टी ने पारुल केशरवानी को टिकट दिया क्योंकि उनके पास ब्रीफकेस है। हमारे कुशवाहा समाज के पास ब्रीफकेस नहीं है, यह पिछड़ा वर्ग का कांग्रेस पार्टी ने अपमान किया है, इसलिए एनपी पटेल ने कांग्रेस पार्टी छोड़ दी और भाजपा में शामिल हो गए और यह क्रम अभी और जारी रहेगा।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here