Home संपूर्ण ख़बर दो दिन के मासूम की हत्या, मिले 80 घाव, जांच में जुटी...

दो दिन के मासूम की हत्या, मिले 80 घाव, जांच में जुटी पुलिस

85
0

-Government-gift

भोपाल,डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आए दिन नवजात बच्चों पर हत्याचार कर उनकी हत्या के मामले सामने आ रहे हैं। मंगलवार को एक बार भी दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। शहर के जी सेक्टर अयोध्या नगर के एक धार्मिक स्थल के परिसर में अल्प सुबह दो दिन के नवजात मासूम का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया था। बच्ची के शव पर कम से कम 80 घाव पाए गए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया था, वहीं अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस अज्ञात आरोपियों की तलाशी में जुट गई थी। मृतक बच्ची की पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया था।

वहीं अयोध्या नगर संभाग के सीएसपी एसके दामले ने बताया कि सोमवार की सुबह लगभग 7 बजे धार्मिक स्थल पर बच्ची के शव मिलने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर घटना स्थल पहुंची थी, घटना स्थल पर पहुंचकर पाया गया कि एक शॉल में एक नवजात बच्ची का शव लिपटा हुआ था, जिसको किसी ने फेक दिया था। पुलिस ने करीब से देखा तो पाया कि शव खून से लथपथ है। प्रथमदृष्टिया ऐसा लग रहा था कि किसी जानवर ने मासूम को नोंचकर खाने की कोशिश की हो। बच्ची के शव पर छाती, पीठ और शरीर के बाकी हिस्सों पर घाव पाए गए थे। नवजात के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेजा गया था। पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया था।

वहीं आगे उन्होंने बताया कि मासूम बच्ची के शरीर पर घाव को देखकर ऐसा लग रहा था कि किसी ने पेचकस जैसे हतियार से उसके शरीर पर घाव किए है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पाया गया कि बच्ची की मौत ज्यादा खून बहने से हुई है। बच्ची की हत्या करने वाले आरोपियों की तलाश पुलिस जोरो से कर रही है। साथ ही क्षेत्र के सभी सीसीटीवी खंगाले जा रहे है और वहा रहने वाले लोगों से पूछताछ की जा रही है।

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here