Home राष्ट्रीय मुख्यमंत्री श्री चौहान द्वारा दुख व्यक्त

मुख्यमंत्री श्री चौहान द्वारा दुख व्यक्त

87
0


मुख्यमंत्री श्री चौहान द्वारा दुख व्यक्त


 


भोपाल : रविवार, अक्टूबर 4, 2020, 17:59 IST

 मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने  विदिशा जिले के गंजबासोदा निवासी वरिष्ठ पत्रकार, समाजसेवी और पर्यावरण के क्षेत्र में कार्यरत श्री अनिल यादव के निधन पर शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि श्री अनिल यादव ने जीवन को रचनात्मक ढंग से जिया। पशु पक्षियों के संसार में जाकर उन्होंने लघु फिल्में भी बनाई। उन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में यादगार कार्य किया।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने समाजसेवी और राष्ट्रवादी विचारक श्री आलोक मेहता, सागर  के निधन पर भी  गहरा दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा की श्री मेहता ने महाकौशल और बुंदेलखंड अंचल में महत्वपूर्ण सेवाएं दी। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने सोयाबीन  पुस्तक के लेखक और  भोपाल निवासी साहित्यकार   श्री महेश नेनवानी के निधन पर भी  दुख व्यक्त किया है।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने सीहोर जिले के नसरुल्लागंज के ग्राम भादाकुई के युवा  श्री निखिल और  श्री प्रदीप मीणा के  असामयिक निधन पर शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और शोकाकुल परिजन को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है और दिवंगत व्यक्तियों को श्रद्धांजलि दी।


अशोक मनवानी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here