Home अपना मध्यप्रदेश शायराना हुए नरोत्तम मिश्रा, दिग्विजय सिंह को बताया रेत माफिया

शायराना हुए नरोत्तम मिश्रा, दिग्विजय सिंह को बताया रेत माफिया

76
0

narottam mishra

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। डबरा विधानसभा में भाजपा के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र (home minister narottam mishra) ने किया। इस कार्यक्रम में बोलते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर जमकर वार किया। शायराना अंदाज में उन्होने कांग्रेस (congress) को आड़े हाथों लिया।

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता डबरा विधानसभा से भाजपा की संभावित प्रत्याशी तथा महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी (imarti devi) ने की। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नरोत्तम मिश्र ने लोगों से इमरती को जिताने की अपील की, साथ ही पूर्व मंत्री लाखन सिंह पर व्यंग्य करते हुए कहा कि इमरती अपनी राजनैतिक वल्दियत ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ भाजपा में आई पर लाखन सिंह किसके साथ बसपा में गए और फिर कांग्रेस में आए, इसका उत्तर उन्हें देना चाहिए। उन्होंने अपने चिर परिचित अंदाज में शायराना होते हुए कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी इमरती देवी को दल बदलू कहने वाले पहले अपने गिरेबान में झांके।

नरोत्तम मिश्रा ने पूर्ववर्ती कमलनाथ सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। उमंग सिंगार के बयान को आधार बनाते हुए उन्होवे दिग्विजय सिंह (digvijay singh) को प्रदेश का सबसे बड़ा रेत माफिया बताया। कार्यक्रम को इमरती देवी ने भी संबोधित किया और क्षेत्र के विकास की बात कहते हुए भाजपा में जाने की बात दोहराई। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष कौशल शर्मा, विपिन आनंद, वरिष्ठ भाजपा नेता मोहन सिंह राठौर, युवा नेता विवेक मिश्रा, धर्मेंद्र गुर्जर, वीरेंद्र जैन, विधानसभा प्रभारी वीरेंद्र सिंह राणा, टिंकल पाठक, राजीव दुबे, सूर्यभान सिंह रावत, जयेन्द्र गुर्जर, संजीव चौधरी, भीकम साहू सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here