Home राष्ट्रीय सतना जिले के रामनगर में अब कोई कच्चा मकान नहीं रहेगा

सतना जिले के रामनगर में अब कोई कच्चा मकान नहीं रहेगा

290
0


सतना जिले के रामनगर में अब कोई कच्चा मकान नहीं रहेगा


राज्य मंत्री श्री पटेल ने 23 करोड़ रुपये से अधिक के कार्य का किया भूमि-पूजन 


भोपाल : सोमवार, दिसम्बर 14, 2020, 18:04 IST

पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री रामखेलावन पटेल ने सतना जिले के न्यू रामनगर में कहा कि अब रामनगर में कोई मकान कच्चा नहीं रहेगा। सभी को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पक्के मकान उपलब्ध कराये जायेंगे। उन्होंने कहा कि 90 किलोमीटर की पाइप-लाइन डालकर रामनगर पंचायत के प्रत्येक वार्ड में घर-घर पानी पहुँचाया जायेगा। राज्य मंत्री श्री पटेल रविवार को रामनगर में 23 करोड़ रुपये से अधिक के निर्माण कार्यों के भूमि-पूजन के बाद समारोह को संबोधित कर रहे थे।

राज्य मंत्री श्री पटेल ने कहा कि सतना जिले के प्रत्येक विकासखण्ड में रोजगार मेला आयोजित कर लोगों को रोजगार दिलाया जायेगा। राज्य मंत्री श्री पटेल ने इस मौके पर करीब 10 लाख रुपये की लागत से बनने वाले स्वागत-द्वार का भी भूमि-पूजन किया। उन्होंने कहा कि स्वागत-द्वार बनने से नगर का सौंदर्य बढ़ेगा। राज्य मंत्री श्री पटेल ने अमरपाटन के ग्राम भीष्मपुर में नव-निर्मित ग्राम पंचायत भवन, शासकीय महाविद्यालय की बाउण्ड्री-वॉल एवं किचन-शेड का भी लोकार्पण किया।

राज्य मंत्री श्री पटेल ने अमरपाटन में स्टेडियम निर्माण, सभी वार्डों में पार्क निर्माण, सामुदायिक भवन निर्माण, बस-स्टैण्ड, सब्जी मण्डी और शाला उन्नयन के कार्य कराये जाने की भी बात कही।


मुकेश मोदी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here