Home इंदौर न्यूज़ Bolero hits auto at high speed, 5 injured | तेज रफ्तार बोलेरो...

Bolero hits auto at high speed, 5 injured | तेज रफ्तार बोलेरो ने ऑटो को टक्कर मारी, 5 घायल; बोलेरो भी खंती में गिरी

82
0

भिंड5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हादसे के बाद क्षतिग्रस्त ऑटो।

  • लहार के नानपुरा मोड़ पर हुआ हादसा,

लहार थाना क्षेत्र के नानपुरा मोड के पास तेज रफ्तार बोलेरो चालक ने एक ऑटो में टक्कर मार दी, जिससे उसमें सवार पांच लोग बुरी तरह से घायल हो गए। घटना सोमवार की शाम पांच बजे के करीब की है। पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया । जहां से तीन लोगों को ग्वालियर रैफर किया गया है।

बताया जा रहा है कि लहार से मडोरी के लिए एक ऑटो चालक 10 सवारियों को लेकर जा रहा था। सोमवार की शाम करीब 5 बजे वह नानपुरा मोड के पास ही पहुंचा था, तभी एक बोलेरो चालक तेजी और लापरवाही से चलाते हुए अमायन से लहार जा रहा था, जिसने सामने ऑटो में टक्कर मार दी और बोलेरो सड़क से उतरकर नीचे खंती में चली गई। वहीं ऑटो भी सड़क किनारे पलट गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

साथ ही सभी घायलों को उपचार के लिए लहार अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में जयराम (70) पुत्र गणेश प्रजापति निवासी मडोरी, अशोक (30) पुत्र रामसिया निवासी मडोरी, रिंकी (30) पत्नी रामदेव जाटव निवासी महुआ की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें ग्वालियर रैफर किया गया है। वहीं लालजीत (30) पुत्र जयराम प्रजापति निवासी मडोरी, नबल (49) पुत्र ख्याली बघेल निवासी मडोरी का लहार अस्पताल में उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि ग्वालियर रैफर किए गए लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here