Home इंदौर न्यूज़ Breaking At the age of 16, the operator of restaurants in Bhopal...

Breaking At the age of 16, the operator of restaurants in Bhopal had committed excesses, could be revealed after 6 years | भोपाल में एफआईआर दर्ज; 19 साल की उम्र में रेस्टोरेंट्स संचालक ने की थी ज्यादती, 4 साल बाद हो सका खुलासा

99
0

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Breaking At The Age Of 16, The Operator Of Restaurants In Bhopal Had Committed Excesses, Could Be Revealed After 6 Years

भोपाल7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अशोका गार्डन पुलिस ने देर रात पीड़ित छात्रा की शिकायत पर आरोपी पर ज्यादती का मामला दर्ज किया।

  • आरोपी के दूसरी शादी करने पर पीड़िता ने अशोका गार्डन थाने में मामला दर्ज कराया
  • आरोपी प्रेमी के कारण पीड़िता अपना घर छोड़कर अपनी सहेली के साथ रह रही है

भोपाल के अशोका गार्डन पुलिस ने एमबीए छात्रा से ज्यादती किए जाने का मामला दर्ज किया है। आरोपी रेस्टोरेंट संचालक ने 19 साल की उम्र में छात्रा से ज्यादती की थी। उस समय वह कोचिंग कर रही थी। यहीं से उसकी पहचान आरोपी से हो गई थी। प्रेमी के कारण युवती ने अपना घर भी छोड़ दिया था, लेकिन आरोपी के दूसरी शादी करने के कारण अब उसने करीब 4 साल बाद मामला दर्ज कराया है।

अशोका गार्डन पुलिस के अनुसार मूलतः सागर की रहने वाली 23 वर्षीय लड़की एमबीए की छात्रा है। वह एमपी नगर में प्राइवेट जॉब भी करती है। वह अपने माता-पिता से अलग सुभाष नगर में अपनी एक सहेली के साथ किराए से रहती है। उसने पुलिस को बताया कि वर्ष 2013 में वह धार पढ़ने गई थी। यहीं पर उसकी रेस्टोरेंट संचालक प्रियांशु गुप्ता से पहचान हो गई। प्रियांशू ने 8 मार्च 2016 में उससे जबरन ज्यादती थी।

उसने जब विरोध किया, तो उसने बदनामी का डर दिखाकर शांत कर दिया था। वह वापस सागर चली गई, लेकिन प्रियांशु इस दौरान उस से मुलाकात कर दबाव बनाता रहता था। घर वालों को जब इस बात का पता चला, तो उसे अपना घर भी छोड़ना पड़ा। उसके बाद वह भोपाल आ गई। भोपाल में पढ़ाई के साथ वह जॉब भी करने लगी। प्रियांशु यहां भी उसके पास आता-जाता रहता था। इसी साल 27 फरवरी को भी उसने ज्यादती की थी।

इसी दौरान उसे पता चला कि प्रियांशु ने दूसरी शादी कर ली है। जब उसने इसके बारे में उससे पूछा, तो उसने उससे किसी भी तरह के संबंध रखने से मना कर दिया। काफी मनाने के बाद भी भी जब वह नहीं माना, तो उसने एफआईआर दर्ज कराई।

प्रियांशु पढ़ा लिखा तक नहीं

पुलिस के अनुसार प्रियांशु ज्यादा पढ़ा लिखा नहीं है। उसकी एक रेस्टोरेंट और मिठाई की शॉप है। यहीं पर आने-जाने के दौरान छात्रा की उससे पहचान हो गई थी। बातों में फंसाकर उसने उसके साथ ज्यादती की थी। आरोपी को पकड़ने के लिए जल्दी एक टीम धार भेजी जाएगी।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here