Home राजधानी न्यूज़ Burhanpur News: महाराष्ट्र से तुकईथड़ आ रहा साढ़े आठ किलो गांजा पकड़ाया...

Burhanpur News: महाराष्ट्र से तुकईथड़ आ रहा साढ़े आठ किलो गांजा पकड़ाया दो गिरफ्तार

87
0

Publish Date: | Sat, 03 Oct 2020 11:57 PM (IST)

बुरहानपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। महाराष्ट्र से गांजा तस्करी की सूचना मिलने पर शुक्रवार को खकनार पुलिस ने पंढरी पुलिया के पास घेराबंदी कर बाइक सवार दो युवकों को हिरासत में लिया था। जांच के दौरान उनके पास से साढ़े आठ किलो गांजा बरामद किया गया है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों के नाम करण पुत्र नाना बेलदार व सुरेश पुत्र दीतू मोरे निवासी ग्राम बारवां थाना हिवरखेड़ा अकोला महाराष्ट्र बताए गए हैं। आरोपितों ने पुलिस को बताया कि गांजे की यह खेप तुकईथड़ निवासी मुन्नाा उर्फ सुरेंद्र सिंह राजपूत को देने जा रहे थे। पुलिस ने गांजे के साथ ही आरोपितों की मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 30 वी 0845 भी जब्त कर ली है। उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी में खकनार टीआई नरेंद्र यादव, एएसआई रखाराम पगारे, आरक्षक मनोज मोरे, सुखलाल डाबर, गजेंद्र रावत, संदीप सोलंकी, दीपांशु पटेल आदि की भूमिका रही।

03बीयूआर-25 :-पुलिस गिरफ्त में आरोपित।-नईदुनिया

अवैध पिस्टल बनाने के आरोपित नेहेगसिंह की दूसरी जमानत याचिका भी खारिज

बुरहानपुर। अवैध रूप से देसी पिस्टल बनाने और बेचने के आरोप में गिरफ्तार किए गए पाचोरी गांव निवासी 32 वर्षीय नेहेगसिंह की दूसरी जमानत याचिका भी शनिवार को कोर्ट ने खारिज कर दी है। अभियोजन अधिकारी सुनील कुरील ने बताया कि आरोपित को चार अगस्त को खकनार पुलिस ने अवैध पिस्टलों के साथ गिरफ्तार किया था। शनिवार को जमानत आवेदन आने पर उन्होंने आपत्ति दर्ज कराते हुए कहा कि यह एक गंभीर किस्म का अपराध है। यदि आरोपित को जमानत का लाभ दिया जाता है तो साक्षियों को डराने धमकाने और दोबारा उसके अवैध कारोबार में संलिप्त होने की आशंका बढ़ जाएगी। जिसके बाद अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने उसकी दूसरी जमानत याचिका भी खारिज कर दी।

—-

सात नदियों के जल, दूध-केसर से होगा भगवान का अभिषेक

बुरहानपुर। सिलमपुरा के प्राचीन श्री स्वामीनारायण मंदिर में रविवार को सात पवित्र नदियों के जल और दूध-केसर व फलों के रस से भगवान का विशेष अभिषेक होगा। मंदिर के प्रवक्ता गोपाल देवकर ने बताया कि मंदिर में सुबह 6.30 बजे से अभिषेक शुरू होगा। इस अभिषेक में सात प्रमुख नदियों में सूर्यपुत्री मां ताप्ती, गंगा, नर्मदा, क्षिप्रा, यमुना, कावेरी और गोदावरी नदी के जल से भगवान श्री स्वामीनारायण का अभिषेक व पूजन किया जाएगा।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here