Home राजधानी न्यूज़ CM Shivraj Singh Chauhan and former CM Kamal Naths convoy vehicle collide...

CM Shivraj Singh Chauhan and former CM Kamal Naths convoy vehicle collide in Bhopal

64
0

Updated: | Mon, 23 Nov 2020 02:20 PM (IST)

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान और पूर्व सीएम कमल नाथ के काफिले की गाड़‍ियां सोमवार सुबह वीआईपी रोड पर आपस में टकरा गईं। उधर इस मामले में सीएम सचिवालय का कहना है कि पूर्व सीएम कमल नाथ का काफिला मीडिया की गाड़ी से टकराया है न कि सीएम शिवराज सिंह चौहान के काफिले से। सीएम के काफिले की कोई भी कार क्षतिग्रस्त नहीं हुई है। जानकारी के मुताबिक कोहेफिजा के वीआईपी रोड स्थित कर्बला पंप हाउस के सामने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह सोमवार दोपहर विकास कार्यों का निरीक्षण कर रहे थे। उसी दौरान कुछ मीडिया कर्मियों के वाहन सड़क पर खड़े थे। उसी समय पीछे से पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ का काफिला निकला। इस दौरान मीडिया कर्मियों के वाहनों से उनका काफिले के वाहन टकरा गए। इस भिड़ंत में आधा दर्जन वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। इस हादसे में किसी को कोई चोट नहीं लगी है।

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह वीआईपी रोड पर विकास कार्यों की दोपहर करीब में समीक्षा कर रहे थे। उनकी सुरक्षा में तैनात वाहन सड़क किनारे खड़े हुए थे। उसके पीछे मीडिया कर्मियों के वाहन मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात वाहनों के पीछे खड़े थे। इसी दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ का काफिला एयरपोर्ट की तरफ से आ रहा था।

पूर्व मुख्यमंत्री काफिले की गाड़ियां अचानक से अनियंत्रित होकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के सुरक्षा में तैनात वाहनों के पीछे खड़े मीडिया कर्मियों के वाहनों से टकरा कर रुक गया। हादसा कैसे हुआ और किसकी लापरवाही से हुआ, पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। घटना की जानकारी लगने का बाद डीआइजी इरशाद वली समेत अधिकारी मौके पर पहुंच गए। इस हादसे में कुछ मीडिया कर्मियों के वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए हैं। घटना के बाद मुख्यमंत्री मंत्री को सुरक्षित अगले कार्यक्रम के लिए रवाना किया गया। एडीजी डीसी सागर का कहना है पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के काफिले के वाहन आपस में टकराए हैं। मंत्री के सुरक्षा में तैनात वाहनों से कोई हादसा नहीं हुआ है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में किया औचक निरीक्षण

सीएम शिवराज सिंह चौहान सोमवार सुबह शहर में औचक निरीक्षण में भोपाल के लोक समाधान केंद्र पहुंचे। इस दौरान उन्होंने आवेदकों से चर्चा की। इसके बाद वे कोकटा ट्रांसपोर्ट नगर पहुंचे, जहां सीएम ने नगर निगम द्वारा निर्मित आवासीय परिसर निरीक्षण किया। औचक निरीक्षण को लेकर मीडिया से चर्चा में बोले मुख्यमंत्री शिवराज शिवराज सिंह चौहान ने कहा, हम सेवक हैं पर एक्शन में जरूर हैं।चारों तरफ आप देख रहे होंगे जहां लोग गड़बड़ करते हैं, हम कार्रवाई कर रहे हैं। जनता को सारी सुविधाओं का लाभ बिना किसी परेशानी के मिले यही गुड गवर्नेंस है। इसलिए कभी-कभी ऐसे घूम कर देखना चाहिए, सब ठीक है या नहीं। लोक सेवा केंद्र ठीक है लोगों को 5 रुपये फोटोकॉपी के देने पड़ते थे उसमें सुधार करने के लिए बोला है। केवल भोपाल में ही नहीं अब बाकी जगह भी विकास के काम को जाकर देखूंगा।

Posted By: Prashant Pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here