Home राजधानी न्यूज़ Dhar News: धामनोद मुकम्मल रहा बंद व्यापारियों का मिला सहयोग

Dhar News: धामनोद मुकम्मल रहा बंद व्यापारियों का मिला सहयोग

62
0

Publish Date: | Tue, 29 Sep 2020 12:54 AM (IST)

फर्स्टलीड पैकेज——

धामनोद (नईदुनिया न्यूज)। लोगों ने माना कि कोरोना संक्रमण का कहर बढ़ रहा है। इस पर चिंतन व नियमों को सख्ती के साथ पालन कराने की आवश्यकता है। इसी फिक्र को लेकर नगर व्यापारी एकता संगठन ने रविवार को प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक कर सोमवार को स्वैच्छिक रूप से साप्ताहिक बंद करने निर्णय लिया था। इसी के चलते सोमवार को नगर मुकम्मल बंद रहा।

व्यापारियों ने सहयोग देते हुए अपने प्रतिष्ठा बंद रखे। स्वैच्छिक लॉकडाउन पूरी तरह सफल रहा। हालांकि कुछ स्थानों पर जानकारी नहीं मिलने पर व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान खोल दिए थे, जिन्हें आवेदन-निवेदन के बाद बंद करवाया गया। उपाध्यक्ष विष्णु कर्मा ने बताया कि जानकारी नहीं होने पर कुछ लोगों ने दुकानें खोल ली थी। कहने पर बात मानी और दुकानों बंद कर दी। व्यापारियों की बैठक में रोजाना दुकानें शाम 7 बजे बंद करने पर भी सहमति बनी थी। इसमें व्यापारियों ने सहयोग का आव्हान किया है।

फोटो-28डीएचएन02 सोमवार को धामनोद रहा मुकम्मल बंद।

——————————–

अभाविप ने मनाई भगतसिंह की जयंती

बाकानेर। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की स्थानीय इकाई ने शहीद भगतसिंह की जयंती मनाई। कार्यकर्ताओं ने शहीद भगतसिंह की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर याद किया। अभाविप जिला संयोजक मिथुन तंवर ने बताया कि युवाओं को शहीद भगतसिंह के विचारों से प्रेरणा लेकर अपने जीवन में उतारने की जरूरत है। उन्होंने देश की आजादी के लिए अभूतपूर्व साहस के साथ शक्तिशाली ब्रिटिश सरकार का मुकाबला किया था। अभाविप के विकासखंड संयोजक अजय सेन ने भी भगतसिंह के जीवन पर प्रकाश डाला। दिशा सोलंकी, अभिषेक पाटीदार, हर्ष सेन, राजू निर्गुड़े, राम धनगर, गोपाल धनगर, चेतन मंडलोई, विशाल कनेल, नरेंद्र धनगर, गोपाल कुमावत, शिवम धनगर, शिवानी मुवेल आदि उपस्थित थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here