Home अपना मध्यप्रदेश FIR will be filed against those who spoil the beauty of Indore,...

FIR will be filed against those who spoil the beauty of Indore, Indore News in Hindi

330
0

1 of 1

FIR will be filed against those who spoil the beauty of Indore - Indore News in Hindi




इंदौर। देश के सबसे साफ सुथरे शहर की सुंदरता को बिगाड़ने वालों पर पुलिस थानों में एफआईआर दर्ज कराने की शुरुआत हो गई है। नगर निगम आयुक्त प्रतिभा पाल ने बताया कि शहर में स्वच्छता सर्वेक्षण 2021 के क्रम में शहर की सुंदरता के लिए निगम द्वारा विभिन्न स्थानों पर रंग रंगाई पुताई और पेंटिंग, चित्रकारी का कार्य किया जा रहा है। परंतु कुछ लोगों द्वारा अपने विज्ञापन के लिए दीवारों पर बैनर पोस्टर पैंपलेट लगाकर शहर की सुंदरता को खराब किया जा रहा है।

बताया गया है कि सार्वजनिक स्थानों पर अथवा निगम के संदेशों पर बिना अनुमति के कोई भी बैनर फ्लेक्स पोस्टर, पैंपलेट आदि लगाए जाने से शहर की सुंदरता प्रभावित होती है। इसके खिलाफ मध्यप्रदेश संपत्ति विरूपण अधिनियम 1994 के तहत एफआईआर दर्ज कराई जा रही हे।

आयुक्त सुश्री प्रतिभा पाल द्वारा निरीक्षण के दौरान विजय नगर क्षेत्र में विद्युत पोलों और सड़क के किनारे ग्रीन बेल्ट तथा फुटपाथ पर विज्ञापन और पोस्टर लगाकर शहर की सुंदरता को खराब व गंदा करते हुए पाए जाने पर, ऐसे विज्ञापन लगाने वालों पर कार्रवाई के निर्देश दिए गए। इसी क्रम में रिमूवल सुपरवाइजर राजेश शर्मा द्वारा थाना विजयनगर में एफआईआर दर्ज कराई गई है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here