Home राजधानी न्यूज़ Gwalior News: युवक का अपहरण कर आरोपित ने पत्नी बहन व दोस्तों...

Gwalior News: युवक का अपहरण कर आरोपित ने पत्नी बहन व दोस्तों की मदद से हत्या कर लाश सिंध नदी में फेंकी

173
0

Updated: | Sat, 03 Oct 2020 12:25 PM (IST)

ग्वालियर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। माधौनगर में राजू राठौर से विवाद होने पर जीतू पंडित ने अपनी पत्नी, बहन व दोस्तों की मदद से उसकी हत्या कर दी। आरोपितों ने पहले राजू के सरिया मारा, उसके बाद साफी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद आरोपित शव को ऑटो में रखकर डबरा ले गए। आरोपितों ने शव को सिंध नदी में नए पुल से फेंक दिया। मृतक के पिता की रिपोर्ट पर पहले जनकगंज थाना पुलिस ने दो महिलाओं सहित 6 लोगों के खिलाफ राजू राठौर के अपहरण का मामला दर्ज किया था। स्वजनों की मदद से अपहरण व हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने 12 घंटे में ही सिंध नदी से शव को बरामद कर अपहरण व हत्या की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस ने 6 नामजद आरोपितों में से 5 को गिरफ्तार भी कर लिया है। हत्या के कारण को लेकर पुलिस अभी गफलत में है। हत्या का कारण 30 हजार के लेन-देन का विवाद बताया गया है। मृतक व आरोपित नशे के आदी बताए गए हैं।

ऐसे खुला राजू की हत्या का मामला

माधौनगर निवासी राजू पुत्र परमाल राठौर के घर से कुछ ही दूरी पर रहने वाले जीतू पंडित ने बातचीत करने के लिए कॉल कर उसे घर के बाहर बुलाया। जीतू पंडित ऑटो में था, जहां दोनों का विवाद हो गया। जीतू ने ऑटो में रखा सरिया राजू के सिर में मार दिया, जिससे वह अचेत हो गया। इसके बाद जीतू ने पत्नी बबली शर्मा, बहन भावना शर्मा के अलावा दोस्त करन जाटव, सूरज खटीक, बब्लू जाटव को भी मौके पर बुला लिया। इन लोगों ने साफी से गला घोंटकर राजू की हत्या कर दी। उसके बाद शव को ऑटो में डालकर डबरा ले गए। इस दौरान सभी आरोपित साथ में थे।

स्वजनों ने रात को ही राजू को तलाश किया

जीतू पंडित व उसके साथियों को राजू को ऑटो में डालकर ले जाते हुए एक व्यक्ति ने देख लिया था। इस परिचित व्यक्ति ने इसकी सूचना राजू के स्वजनों को दी। रात में ही यह लोग जीतू पंडित व राजू की तलाश करने लगे। तभी आधी रात को यह लोग ऑटो धोते हुए मिल गए। यह लोग ऑटो में लगा खून साफ कर रहे थे। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जीतू पंडित, उसकी पत्नी बबली शर्मा, बहन भावना शर्मा, करन जाटव व बब्लू जाटव को पकड़ लिया। पुलिस को ऑटो में खून के धब्बे भी मिले हैं। पूछताछ करने पर आरोपितों ने कबूल किया कि उन्होंने राजू की हत्या कर दी है और शव को सिंध नदी में ठिकाने लगा दिया है।

गोताखोरो की मदद से शव को पुलिस ने बरामद किया

जनकगंज थाना प्रभारी संजीव नयन शर्मा व उनकी टीम आरोपितों को लेकर सिंध नदी के पुल पर पहुंची। आरोपितों ने बताया कि वे राजू के शव को ऑटो से नए पुल तक लेकर आए और शव को नदी में फेंक दिया। पुल पर पुलिस को मृतक की चप्पलें भी मिल गईं। पुलिस ने शाम को गोताखोरों की मदद से राजू के शव को बरामद कर लिया। मृतक की गर्दन पर कसे जाने के निशान व सिर में चोट नजर आ रही है। सिर में चोट ऐसी लगी है जैसे किसी के धक्का देने के कारण उसका सिर किसी से टकराया है।

हत्या के कारण को लेकर गफलत में पुलिस

राजू राठौर की हत्या के कारण को लेकर पुलिस गफलत में है। टीआई संजीवनयन शर्मा का कहना है कि फरियादी व आरोपित दोनों नशे के आदी हैं। इनके बीच अक्सर झगड़ा होता था। जबकि सूत्रों का कहना है कि जीतू ने राजू के चचेरे भाई से 30 हजार रुपये उधार लिए थे। अब जीतू पैसा लौटने से इंकार कर रहा था। राजू उस पर कर्ज वापसी के लिए दबाव डाल रहा था। पुलिस के सामने एक और सवाल है कि आरोपित ने राजू की हत्या में पत्नी व बहन को क्यों शामिल किया। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर राजू की हत्या से जुड़े सवालों के जवाब तलाश रही है। एएसपी सतेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि जीतू पंडित, उसकी पत्नी व बहन के साथ पांच आरोपित गिरफ्तार किए गए हैं। अब केवल सूरज खटीक की गिरफ्तारी शेष हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here