Home इंदौर न्यूज़ Indore News Update Attendant tries to Attack nurse at PC Sethi Hospital...

Indore News Update Attendant tries to Attack nurse at PC Sethi Hospital | महिला मरीज के पलंग के पास बैठकर खाना खा रहे थे परिजन, मना करने पर नर्स को मारने दौड़े, गुस्साया स्टाफ काम बंद कर बाहर निकला

159
0

4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पीड़ित नर्स ने बताया कि उन्हें खाना खाने से मना किया तो एक व्यक्ति आगबबूला हो गया।

  • नर्स ने चौथी मंजिल पर महिला मरीज के परिवार के 4 सदस्यों को वार्ड में खाना खाने से मना किया था

पीसी सेठी अस्पताल में शनिवार को महिला के परिजन ने नर्स पर हमला किया। जिसके बाद विरोध में स्टाफ ने काम बंद कर दिया। चौथी मंजिल पर दोपहर में राउंड लेते समय महिला मरीज के परिवार के चार सदस्य पलंग के पास बैठकर खाना खा रहे थे। इसी बात को लेकर बहस शुरू हुई। संयोगितागंज थाना पुलिस को की गई शिकायत में नर्सिंग स्टाफ ने जान का खतरा और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है।

गुस्साए स्टाफ ने कहा कि यह आए दिन की बात हो गई है, जब हम पर कोई भी हमला करने आ जाता है।

गुस्साए स्टाफ ने कहा कि यह आए दिन की बात हो गई है, जब हम पर कोई भी हमला करने आ जाता है।

जानकारी के अनुसार लेबर ओटी में स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. ज्योति सिमलोट सीजर कर रही थीं। इसी दौरान दोपहर 3 बजे वरिष्ठ नर्स उर्मिला राणावत नियमित राउंड पर चौथी मंजिल पर गईं और मरीज का बीपी चेक करने लगीं। वहां एक महिला मरीज भर्ती थी, जिनके परिवार के चार सदस्य पलंग के पास बैठकर खाना खा रहे थे। नर्स ने उन्हें बाहर जाने के लिए कहा। इसी बात पर विवाद शुरू हुआ।

नर्स उर्मिला ने बताया कि मैं करीब 3 बजे वार्ड में मरीज की बीपी चेक करने गई थी। वार्ड में साहिस्ता नाम की मरीज के साथ दो महिला और दो पुरुष पलंग के पास बैठकर ही खाना खा रहे थे। कोरोना के कारण अभी वार्ड में एक अटेंडर के रुकने की ही अनुमति है। मैंने उनसे कहा कि आप यहां ऐसे कैसे बैठकर यहां खाना खा रहे हैं। इस पर एक उनके से एक व्यक्ति आगबबूला हो गया और मुझे मारने के लिए आगे दौड़ा। उसके साथ वालों ने उसे पकड़ा। इसके बाद वह गाली गलौज करने लगा। इसके बाद हमने अपने वरिष्ठों को जानकारी दी, जिसके बाद उन्होंने रिपोर्ट करने को कहा।

स्टाफ नर्स रानी ने कहा कि अटेंडर आए दिन इस प्रकार की हरकत करते हैं।

स्टाफ नर्स रानी ने कहा कि अटेंडर आए दिन इस प्रकार की हरकत करते हैं।

मामले में सीएमएचओ डॉ. प्रवीण जडिया ने कहा कि मेरी जानकारी में यह प्रकरण सामने आया है। इंचार्ज सिस्टर राउंड ले रही थी और उन्होंने वार्ड में खाना खा रहे लोगों को मना किया तो वे मारने के लिए दौड़े। इससे उनमें नाराजगी है। इस मामले में गार्ड की गलती भी सामने आई है। उन्हें हर फ्लोर पर ड्यूटी करना है, लेकिन उस समय वे वहां नहीं थे। इसलिए शनिवार को उन्हें भी नोटिस दिया जाएगा।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here