Home इंदौर न्यूज़ Indore Robbery Update: Pithampur Industrial Area Security Guards Attacked Robbers | पीथमपुर...

Indore Robbery Update: Pithampur Industrial Area Security Guards Attacked Robbers | पीथमपुर में फार्मा कंपनी में घुसे दो युवकों को सिक्योरिटी गार्ड्स ने पकड़ा, लाठी-डंडों से पीट-पीटकर दोनों को मार डाला

52
0

इंदौर33 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस को दोनों युवकों के शव झाड़ियों के बीच पड़े मिले।

  • औद्योगिक क्षेत्र के सेक्टर- 3 की घटना, फार्मा कंपनी में देर रात आधा दर्जन चोर घुसे थे
  • धार एसपी आदित्य प्रताप सिंह बोले- शुरुआती जांच में चोरी का मामला सामने आया

पीथमपुर औद्योगिक क्षेत्र में सिक्योरिटी गार्ड्स ने दो युवकों की पीट-पीटकर हत्या कर दी। ये युवक अपने साथियों के साथ फार्मा कंपनी की फैक्ट्री में चाेरी की नीयत से घुसे थे। इनमें से दो युवकों को गार्डों ने पकड़ लिया और लाठी-डंडे से जमकर पीटा। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना के संबंध में पूछताछ की।

यहां सेक्टर- 3 की फार्मा कंपनी में मंगलवार रात करीब आधा दर्जन चोर दीवार फांदकर अंदर घुसे थे। चोरों की आहट पाकर फैक्ट्री के सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया। मौका पाकर इनमें से बाकी लोग भाग निकले, लेकिन दो युवक गार्डों के हत्थे चढ़ गए। गुस्साए गार्ड्स ने पकड़ में आए दोनों युवकों की जमकर पिटाई की। उन्हें लाठी-डंडे से इस कदर पीटा कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

मामले में धार एसपी आदित्य प्रताप सिंह का कहना था कि जल्द आरोपियों काे गिरफ्त किया जाएगा।

मामले में धार एसपी आदित्य प्रताप सिंह का कहना था कि जल्द आरोपियों काे गिरफ्त किया जाएगा।

धार एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि 5 से 7 युवक चोरी की नीयत से फैक्ट्री में घुसे थे। फैक्ट्री के गार्ड ने उन्हें देख लिया और पीछा कर दो युवकों को पकड़ लिया। पकड़ में आए युवकों की गार्ड ने जमकर धुनाई की, जिसके बाद दाेनों की मौत हो गई।

वहीं, मरने वाले युवकों के परिजन ने आरोप लगाया कि उन्होंने रात में ही पुलिस को सूचना दी, लेकिन समय पर पुलिस नहीं पहुंची। एसपी का कहना था कि सूचना के बाद ही पुलिस एक्शन में आ गई थी। मामले में जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here