Home राजधानी न्यूज़ Jabalpur News: उधार रुपये मांगने के विवाद पर की थी युवक की...

Jabalpur News: उधार रुपये मांगने के विवाद पर की थी युवक की हत्या

52
0

Publish Date: | Tue, 29 Sep 2020 01:48 AM (IST)

जबलपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

तिलवारा थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप के पास ऑटो चालक की हत्या कर शव झाड़ियों में पानी से भरे गड्ढे में फेंकने वाले तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि तिलवारा क्षेत्र में 26 सितंबर की सुबह पेट्रोल पंप के पास झाड़ियों में एक युवक का शव मिला। शिनाख्त करने पर युवक की पहचान सूपाताल आजाद नगर निवासी अरविंद झारिया (26) के रूप में की गई। अरविंद के स्वजन ने बताया कि वह ऑटो चलाता था और काम से दो तीन दिन बाहर रहता था। 23 सितंबर को वह बाइक से गया था। लेकिन घर नहीं लौटा। मामले की जांच एएसपी ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल, सीएसपी बरगी रवि चौहान के निर्देशन में टीआइ तिलवारा सतीश पटेल और स्टाफ की टीम गठित की गई। टीम ने कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसमें पता चला कि अरविंद आखिरी बार पवन पटेल के साथ देखा गया था।

घर में नहीं मिला पवन, भाई से की पूछताछः

टीम ने पवन के घर में दबिश दी। लेकिन पवन नहीं मिला, जिसके बाद उसके भाई बादल को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई। आरोपित बादल ने अपने भाई पवन और दोस्त देवीदीन वंशकार के साथ मिलकर अरविंद पर चाकू से हमला कर हत्या करना स्वीकार किया। सूचना पर आरोपित पवन और देवीदीन को गिरफ्तार किया गया।

चार हजार रुपये मांगे थे उधारः

आरोपित पवन और अरविंद झारिया दोस्त थे। अरविंद ने पवन से चार हजार रुपये उधार मांगे थे। रुपये देने के एवज में पवन ने बाइक गिरवी रखने को कहा था। अरविंद ने भी हामी भर दी थी। 23 सितंबर की रात लगभग 10 बजे पवन ने अरविंद को फोन करके अपने घर बड़ा पत्थर बुलाया। जहां पर पवन का भाई बादल और दोस्त देवीदीन वंशकार भी थे। चारों ने वहां शराब पी और खाना खाया। इसी बीच अरविंद ने पवन से कहा कि मुझे आज ही रुपये चाहिए। पवन ने उसे तीन दिन बाद रुपये दिलाने की बात कहीं। इस बात पर अरविंद और पवन का विवाद हो गया था। लेकिन बादल और देवीदीन के समझाने पर दोनों में समझौता हो गया था।

खाना कम पड़ने पर तिलवारा खाना लेने जा रहे थेः

खाना कम पड़ गया था। खाने लेने के लिए चारों बाइक से तिलवारा जा रहे थे। इसी बीच फिर से अरविंद और पवन का विवाद हो गया। विवाद से नाराज होकर देवीदीन और बादल ने अरविंद को पकड़ा और पवन ने चाकू से हमला कर हत्या कर दी। वहीं अरविंद का पर्स, मोबाइल जेब से निकाल लिए, ताकि उसकी पहचान नहीं हो सके। इसके बाद अरविंद के शव को झाड़ियों में पानी से भरे गड़ढे में फेंक दिया। आरोपितों के पास से बाइक, चाकू और घटना के वक्त पहने हुए कपड़े, जिसमें खून लगा था, मृतक अरविंद का पर्स, मोबाइल और बाइक जब्त की गई है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here