Home अपना मध्यप्रदेश Jhabua innocent raped in Gujarat, Shivraj talks to Rupani, Bhopal News in...

Jhabua innocent raped in Gujarat, Shivraj talks to Rupani, Bhopal News in Hindi

74
0

1 of 1

Jhabua innocent raped in Gujarat, Shivraj talks to Rupani - Bhopal News in Hindi




भोपाल । मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले की मासूम गुजरात में दरिंदगी का शिकार हो गई। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना को दुखद बताते हुए गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी से बात की और आरोपी को फांसी की सजा दिलाने का अनुरोध किया। पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने भी इस घटना पर दुख व्यक्त किया है। झाबुआ जिले की मासूम बीते दिनों गुजरात के मोरवी में दरिंदगी का शिकार हुई, उसके साथ दुष्कर्म हुआ और हत्या कर दी गई। इस घटना पर मुख्यमंत्री चौहान ने दुख व्यक्त करते हुए बेटी के पिता से बात की। मुख्यमंत्री ने कहा कि दुख की इस घड़ी में वे उनके साथ हैं। उन्होंने परिवार को ढांढस बंधाया और कहा कि परिवार की हर संभव मदद की जाएगी। अभी परिवार को चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता मंजूर की गई है।

मुख्यमंत्री चौहान ने इस घटना के संदर्भ में गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी से बात की और अपराधी को फांसी से कम सजा न हो, इस दिशा में कड़ी कार्रवाई करने का अनुरोध किया। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार ने ऐसी दरिंदगी करने वाले अपराधियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इस संबंध में कानूनों को भी सख्त बनाने की पहल हुई है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने मासूम के साथ हुई ज्यादती पर दुख जताते हुए कहा है कि प्रदेश के झाबुआ जिले के नौगांव की आदिवासी मासूम बालिका के साथ गुजरात के मोरबी में हुई दरिंदगी व हत्या की खबर बेहद दुखद है। राज्य सरकार दोषियों पर कड़ी कार्यवाही के लिये पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद कर, उन्हें न्याय दिलवाने में पूरी मदद करे।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here