Home इंदौर न्यूज़ Lover murders girlfriend with friend in mutual dispute; First shot, then shot...

Lover murders girlfriend with friend in mutual dispute; First shot, then shot with knives, finally burnt corpse to erase evidence | प्रेमी ने आपसी विवाद में दोस्त के साथ मिलकर प्रेमिका की हत्या की; पहले गोली मारी, फिर चाकुओं से गोदा, अंत में सबूत मिटाने के लिए लाश जलाई

86
0

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Lover Murders Girlfriend With Friend In Mutual Dispute; First Shot, Then Shot With Knives, Finally Burnt Corpse To Erase Evidence

इंदौर33 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

धार के गंधवानी में प्रेमी ने अपने दोस्त के साथ प्रेमिका की हत्या कर दी। उन्होंने लाश को जला दिया था, लेकिन वह पूरी नहीं जली।

  • धार पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया हत्या का खुलासा
  • आपासी विवाद गोविंद और सोहन ने हत्या कर दी, सोहन पुलिस की गिरफ्त में गोविंद प्रेमी फरार

धार जिले के गंधवानी क्षेत्र में महिला की अधजली लाश की गुत्थी सुलझाने में पुलिस को सफलता मिली है। जहां 2 आरोपियों ने मिलकर इस महिला की 4 दिन पहले हत्या कर दी थी। आरोपियों ने महिला की हत्या कर सबूत मिटाने के लिए उसके शव को जला दिया गया था। जहां महिला का सिर और पैर नहीं जल पाए थे। पुलिस ने अधजले शव के आधार पर हत्या का प्रकरण दर्ज किया था।

घटना के बाद ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई थी। पुलिस ने दो आरोपियों को ट्रेस किया था। जहां एक आरोपी से महिला का मोबाइल एवं घटना में इस्तेमाल की गई मोटर साइकिल जब्त की गई है। जिसमें से एक अब भी फरार है।

यह मामला एक अन्य युवती की शादी को लेकर हुए विवाद का बताया जा रहा है। धार पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि 4 दिन पहले गंधवानी क्षेत्र में एक महिला की अधजली लाश मिली थी, इसमें हत्या का प्रकरण दर्ज किया था। पुलिस ने इसमें 2 आरोपियों में से एक को पकड़ लिया गया है।

वहीं पूरी घटना में महिला ने एक लड़की की शादी कराई थी, जो ससुराल से वापस चली गई थी। उसे लेकर महिला और आरोपियों के बीच में विवाद चल रहा था। इसमें सोहन और गोविंद 2 लोगों के नाम सामने आए थे। गोविंद महिला का प्रेमी था, सोहन ने शादी करवाई थी। उसको लेकर महिला और दोनों आरोपियों के बीच विवाद चल रहा था। इसमें सोहन और गोविंद दो लोगों के नाम आए थे। दोनों ने प्लान किया कि इसको मार देते हैं तो बोरडाबरा के लोगों पर इल्जाम लगा देंगे इसलिए इन लोगों ने महिला की हत्या कर दी और शव को जला दिया।

इस प्रकरण में सोहन को गिरफ्तार कर लिया है। वही गोविंद फरार है इस पर पुलिस अधीक्षक ने 5000 रुपये का इनाम घोषित किया है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here