Home अपना मध्यप्रदेश Madhya Pradesh: Arrested with widow in Sidhi, putting saria in private part,...

Madhya Pradesh: Arrested with widow in Sidhi, putting saria in private part, Bhopal News in Hindi

117
0

1 of 1

Madhya Pradesh: Arrested with widow in Sidhi, putting saria in private part - Bhopal News in Hindi




सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी जिले में दरिंदों ने हैवानियत की है। यहां एक महिला से तीन दरिंदों ने दरिंदगी करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे का सरिया डाल दिया। महिला की हालत गंभीर है, वहीं तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला सीधी जिले के अमलिया थाना क्षेत्र का है, यहां एक विधवा अपने दो बेटों के साथ झोपड़ी बनाकर रहती थी। यहां महिला अपने बच्चों के पालन के लिए चाय की दुकान चलाती थी। शनिवार की रात तीन युवक उस महिला की झोपड़ी के करीब आए और पानी मांगा। महिला ने पानी देने से मना किया तो युवक उसके घर में जबरन दाखिल हो गए और महिला से दरिंदगी करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट में सरिया डाल दिया। महिला की हालत गंभीर है, उसे रीवा के संजय गांधी चिकित्सा महाविद्यालय के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां ऑपरेशन कर उसके शरीर से सरिया निकाला गया।

राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता के के मिश्रा का कहना है कि, “शिवराजसिंह जी, मप्र में भी हाथरस एवं बदायूं की आत्मा का प्रवेश। सीधी में गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में सरिया डाला। सभी राष्ट्रवादी, धर्म के ठेकेदार हुए मूक-बधिर, प्रोटेम स्पीकर भी खामोश, आपका भी ट्वीट नहीं, दोहरे चरित्र की दुहाई कब तक काश, यदि आरोपी..”

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Madhya Pradesh: Arrested with widow in Sidhi, putting saria in private part

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here