Home इंदौर न्यूज़ Madhya Pradesh Boy Dies Due To Drowning In Indore Dam | दाेस्ताें...

Madhya Pradesh Boy Dies Due To Drowning In Indore Dam | दाेस्ताें के साथ जाम गेट घूमने गया किशोर नहाने के लिए डैम में उतरा, मिट्‌टी में धंसने से गहरे पानी में गया; बाहर निकाला, तब तक जान चली गई

90
0

इंदौर19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दोस्त किशोर को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर से उसे मृत घोषित कर दिया।

  • किशोर चार दोस्तों के साथ जाम गेट घूमने गया था, लौटते समय नखेरी डैम में नहाते समय डूबा
  • डूब रहे दोस्तों को बचाने के लिए चरवाहे की मदद ली, अस्पताल लेकर आए, लेकिन नहीं बचा

बड़गोंदा थाना क्षेत्र में डैम में डूबने से एक नाबालिग लड़के की मौत हो गई। वह दाेस्ताें के साथ घूमने के लिए जाम गेट गया था, लौटते समय रास्ते में डैम में नहाने के लिए उतरा। यहां पैर मिट्टी में धंस गया और वह गहरे पानी में चला गया। जब तक उसे बाहर निकाला गया, उसकी माैत हाे चुकी थी। पुलिस ने केस दर्ज करके मामले को जांच में लिया है।

पुलिस के अनुसार, टाल मोहल्ला निवासी नाबालिग लड़का शुक्रवार को दोस्तों के साथ घूमने के लिए जाम गेट गया था। जाम गेट की सैर के बाद सभी वापस लौट रहे थे। रास्ते में पड़ने वाले नखेरी डैम पर ये सभी नहाने के लिए रुक गए। दोस्त नहाने की तैयारी कर ही रहे थे कि किशोर डैम में उतर गया। डैम किराने काफी मिट्टी थी। इस कारण वह उसमें धंसने लगा। जब तक उसे बचाने आगे बढ़े, वह गहरे पानी में चला गया और डूब गया। डैम किनारे एक चरवाहे से दोस्तों ने मदद मांगी, जिसके बाद वह डैम में कूदा और किशोर को बाहर निकालकर लाया। इन्होंने अन्य दोस्तों को जानकारी देते हुए किशोर को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here