Home इंदौर न्यूज़ Madhya Pradesh Election News: Congress candidate Premchand Guddu arrives from DIG office...

Madhya Pradesh Election News: Congress candidate Premchand Guddu arrives from DIG office in Indore | प्रेमचंद गुड्‌डू को चैन स्नेचर और जमीन कब्जाने वाला बताया; गुड्‌डू बोले- तुलसी सिलावट हार के डर से ऐसे वीडियो वायरल करा रहे हैं

128
0

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Madhya Pradesh Election News: Congress Candidate Premchand Guddu Arrives From DIG Office In Indore

इंदौर8 घंटे पहले

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के साथ मुखौटा लगाकर वीडियो वायरल किया गया है।

  • सांवेर विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू मंत्री तुलसी सिलावट को चुनौती दे रहे हैं
  • गुड्डू ने वीडियो बनाकर वायरल करने के मामले में मंत्री तुलसी सिलावट पर आरोप लगाया

मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर सबसे हॉट सीट मानी जाने वाली सांवेर सीट पर अब मुकाबला सोशल मीडिया में छिड़ गया है। कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू के 5 वीडियो वायरल हुए हैं। इसमें उनका मुखौटा लगाकर जमीन पर कब्जा करने वाला, चैन छीनने वाला बताया गया है। फिल्मी डायलॉग यूज करते हुए उन्हें शराबखोरी और लड़कीबाजी करने वाला तक बता दिया गया है। मामले में गुड्डू ने आईजी से शिकायत की है। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी और मंत्री सिलावट पर वीडियो वायरल करवाने का आरोप लगाया है।

ग्रामीण जिला अध्यक्ष सदाशिव यादव और गुड्डू ने डीआईजी को लिखित शिकायत की है।

ग्रामीण जिला अध्यक्ष सदाशिव यादव और गुड्डू ने डीआईजी को लिखित शिकायत की है।

सावेर से कांग्रेस प्रत्याशी प्रेम चन्द गुड्डू शनिवार दोपहर डीआईजी ऑफिस पहुंचे और मामले की शिकायत की। उन्होंने डीआईजी को बताया कि सोशल मीडिया पर कुछ गलत वीडियो वायरल कर उनके चरित्र पर कीचड़ उछाला जा रहा है। वायरल वीडियो में जमीन पर कब्जा करने वाला बताया जा रहा है। ग्रामीण जिलाध्यक्ष सदाशिव यादव और गुड्डू ने मामले में कार्रवाई करने की मांग की है।

फिल्मी डायलॉग के साथ गुड्‌डू का चेहरा लगाया गया है।

फिल्मी डायलॉग के साथ गुड्‌डू का चेहरा लगाया गया है।

गुड्डू ने कहा कि सिलावट हार के डर से बाैखला गए हैं। फर्जी आईडी बनाकर चरित्र हनन करने का प्रयास कर रहे हैं। वे साइबर क्राइम करवा रहे हैं। उनके रिश्तेदार कई विभागों में हैं। वे सभी चुनाव को प्रभावित कर रहे हैं। इंदौर के गुंडे-बदमाशों को भी उन्होंने हायर कर लिया है। हमने डीआईजी को मामले में शिकायत की है। हमने चुनाव को प्रभावित करने वालों पर कार्रवाई की मांग की है। वीडियो को लेकर कहा कि मैंने तो नहीं देखे, लेकिन हमारे जो साइबर एक्सपर्ट हैं, उन्होंने बताया कि किसी वीडियो में जमीन पर कब्जा करने का बताया गया है। कहीं पर फिल्मी डायलॉग में मुखौटा पहना दिया गया है। इन लोगों ने करीब 5 वीडियो वायरल किए हैं। डीआईजी ने मामले को साइबर सेल को देने की बात कही है। डीआईजी ने कहा कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here