Home इंदौर न्यूज़ Madhya Pradesh Engineer Student Car And Bike Burned By Shopkeeper And Her...

Madhya Pradesh Engineer Student Car And Bike Burned By Shopkeeper And Her Brother In Indore | इंजीनियरिंग छात्रा से विवाद हुआ तो किराना दुकानदार और उसके भाइयों ने जला दी कार-बाइक

51
0

इंदौर8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कार औऱ बाइक में डीजल डालकर आग बदमाशों ने आग लगा दी। (प्रतीकात्मक फोटो)

  • गोमा की फेल निवासी भाइयों ने विवाद के बाद वारदात की
  • आरोपी कार जला रहे थे तब छात्रा अपनी छत पर खड़ी थी
  • पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा, अब बोले बड़ी गलती हो गई

गोमा की फेल में रहने वाले चार भाइयों ने विवाद के बाद बीई की छात्रा और उसके पड़ोसियों की बाइक और कार में आग लगा दी। जब आरोपी कार जला रहे थे, तब छात्रा अपनी छत पर खड़ी थी। उसने तत्काल पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने 9 दिन बाद केस दर्ज कर आरोपियों को पकड़ लिया है।

तुकोगंज पुलिस के अनुसार गोमा की फेल में कबीर चौक पर रहने वाली 20 साल की बीई की छात्रा वैभवी पिता रामगोपाल बांगरिया की शिकायत पर पास में ही रहने वाले चार भाइयों उमाशंकर, भगवान, कोसल औऱ मुकेश के खिलाफ केस दर्ज किया है। एक आरोपी की किराने की दुकान है। बाकी निजी काम करते हैं।

युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपियों का उससे कुछ दिनों से गाडिय़ां रखने को लेकर विवाद हुआ था। जहां गाड़ियां रखते हैं वह जगह सरकारी है। घटना के एक दिन पहले भी उन्होंने गाड़ियां रखने को लेकर विवाद किया। तब धमकी दी थी कि वह गाड़ी हटा ले, वरना नुकसान पहुंचा देंगे। छात्रा ने सोचा कि वे रोज की तरह धमकी दे रहे हैं।

21 सितंबर की रात 3.30 बजे बदमाश गाडियों के पास आए। फिर उन्होंने छात्रा की कार का ढक्कन खोला। उसमें से डीजल निकाला। फिर बाइक का पेट्रोल टैंक तोड़ा। कार औऱ बाइक में डीजल डालकर आग लगाई, इससे पास खड़ा एक ठेला भी जल गया। तभी छात्रा ने देखा तो शोर मचाया। कुछ लोग गाडियों के पास पहुंचे। आरोपियों से कहा भी कि उन्होंने ऐसा क्यों किया तो वे धमकाने लगे। फिर लोगों ने गाड़ियों में आग बुझाई।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here