Home इंदौर न्यूज़ Madhya Pradesh Man Murders His Fiance In Panna Over Suspicion Of Affair...

Madhya Pradesh Man Murders His Fiance In Panna Over Suspicion Of Affair | 6 महीने पहले हुई थी सगाई, युवती के चरित्र पर शंका करता था मंगेतर; गला दबाकर हत्या की और नाले में फेंक दी लाश

102
0

भोपाल3 घंटे पहले

पन्ना में अपनी होने वाली पत्नी की गला दबाकर हत्या करने वाला आरोपी पुलिस की गिरफ्त में।

  • युवती के मोबाइल और कॉल डिटेल से पुलिस आरोपी तक पहुंची, मामले का 24 घंटे में खुलासा
  • पुलिस ने आरोपी राजकुमार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया और वहां से जेल भेजा दिया

पन्ना में चरित्र संदेह की चलते युवती की हत्या करने का मामला सामने आया है। जहां आरोपी मंगेतर राजकुमार पटेल ने अपनी होने वाली पत्नी की हत्या कर दी। शुक्रवार को पन्ना कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव मणियन में एक नाले में 20 वर्षीय युवती की क्षत-विक्षत लाश मिली थी। शनिवार को पन्ना पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी राजकुमार पटेल पन्ना जिले के ग्राम ईठाएं का रहने वाला है। मृतक युवती से इसकी 6 महीने पूर्व मंगनी हुई थी। इस दौरान दोनों की बातचीत और मिलना-जुलना भी होता रहा। लेकिन पति लगातार अपनी होने वाली पत्नी के चरित्र पर संदेह करता रहा। आरोपी राजकुमार ने अपनी होने वाली पत्नी को शुक्रवार को सुबह फोन करके गांव के बाहर बुलाया। युवती पहुंची तो दोनों झाड़ियों के बीच जाकर बैठे और काफी देर तक बातचीत की, पहले से युवती की हत्या करने की योजना बनाकर आए आरोपी ने दुपट्टे से युवती का गला घोंट कर हत्या कर दी।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने युवती की लाश नाले में फेंक दी और वहां से चला गया। शुक्रवार को जब नाले में शव मिला तो गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो शुक्रवार को युवती की संदिग्ध अवस्था में निर्वस्त्र लाश मिली। पुलिस ने शव से स्वाब कलेक्ट किए हैं और आरोपी के स्वाब भी लिए गए हैं। इन्हें जांच के लिए भेजा गया है, क्योंकि इसमें दुष्कर्म की आशंका भी जताई जा रही है। शनिवार को मिली शार्ट पीएम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि युवती की मौत गला दबाने से हुई है, जिस पर से पुलिस ने युवती के मोबाइल को साइबर सेल की मदद से नंबर ट्रेसिंग की। इसमें मोबाइल पर आखिरी बार कॉल उसके होने वाले पति राजकुमार पटेल ने ही की थी।

एसपी मयंक अवस्थी ने बताया कि आरोपी राजकुमार हरियाणा में नौकरी करता है और वह भागने की फिराक में था, हमने उसे पन्ना बायपास से बाइक समेत गिरफ्तार कर लिया है, जिस बाइक से वह वारदात के दिन युवती से मिलने आया था। आरोपी को साइबर सेल की मदद से अरेस्ट किया गया, आखिरी बार युवती के मोबाइल में उसी का कॉल आया था। हालांकि आरोपी अपना फोन स्विच ऑफ कर लिया था।

वहीं पुलिस ने शनिवार को इसी आधार पर राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया और उससे कड़ाई से पूछताछ की। आखिरकार होने वाले पति ने ही अपनी होने वाली पत्नी की हत्या का जुर्म कुबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here