Home राजधानी न्यूज़ Madhya Pradesh News Minor kidnapped and gang misdeed in Khargone district search...

Madhya Pradesh News Minor kidnapped and gang misdeed in Khargone district search for three miscreants

159
0

Updated: | Wed, 30 Sep 2020 10:02 PM (IST)

Madhya Pradesh News: झिरन्या (खरगोन)(नईदुनिया न्यूज)। खेत में बनी झोपड़ी में रह रहे भाई-बहन के साथ मारपीट और नाबालिग बहन का अपहरण कर तीन बदमाशों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना मंगलवार रात समीपवर्ती गांव मारूगढ़ में हुई। पुलिस के अनुसार आइटीआइ के पास झोपड़ी में भाई और 15 वर्षीय बहन करीब आठ माह से रह रहे थे। वे खेत मालिक के यहां मजदूर हैं और पास के गांव के निवासी हैं।

खेत मालिक के अनुसार रात 12.30 से एक बजे के बीच तीन लोग पहुंचे थे। इनमें दो की उम्र करीब 25 वर्ष और एक की तीस वर्ष से अधिक थी। उन्होंने भाई-बहन के साथ मारपीट की और जब उन्होंने विरोध किया तो वे वहां से चले गए लेकिन कुछ देर बाद वापस लौटे और मारपीट कर किशोरी का अपहरण कर बाइक से ले गए। किशोरी के भाई के फोन करने पर मैं रात करीब 1.40 बजे खेत पर पहुंचा।

आसपास खेतों में तलाश की, लेकिन किशोरी नहीं मिली। रात करीब तीन बजे बालिका अपहर्ताओं के चंगुल से छूटकर घर पहुंची। बालिका के बड़े भाई और मां ने बताया कि रात में किशोरी ने हमें भी दुष्कर्म की जानकारी नहीं दी थी। उसने बुधवार सुबह दुष्कर्म की जानकारी तो थाने पर आकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी। पीड़िता के स्वजनों ने आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने किशोरी और उसके भाई से घटना की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि चिकित्सीय परीक्षण कराया जा रहा है।

आरोपितों ने किशोरी को एक-डेढ़ किमी दूर खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया और उसे छोड़कर भाग गए। वे बाइक भी छोड़ गए, जो पुलिस ने बरामद कर ली है। थाना प्रभारी गेहलोद सेमलिया ने बताया कि बाइक के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश कर शीघ्र ही गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here