Home इंदौर न्यूज़ Madhya Pradesh Organizations Demand Hanging Of Hathras Gang Rape Case Accused |...

Madhya Pradesh Organizations Demand Hanging Of Hathras Gang Rape Case Accused | हाथरस गैंगरेप के दोषियों को फांसी देने की मांग को लेकर बोर्ड ऑफिस चौराहे पर कैंडल मार्च; दिन में नारेबाजी कर फांसी देने की मांग की

48
0

भोपाल31 मिनट पहले

राजधानी के बोर्ड ऑफिस चौराहे पर महिला संगठनों ने हाथरस गैंगरेप के आरोपियों को फांसी देने की मांग की।

  • उत्तर प्रदेश के हाथरस गैंगरेप के दोषियों को फांसी की मांग को लेकर दिन भर चला हंगामा

यूपी के हाथरस में हुए गैंगरेप के बाद पीड़ित की बेरहमी से की गई हत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। देशभर में आरोपियों को फांसी देने की मांग की जा रही है। बुधवार को राजधानी में भोपाल में बुधवार को तमाम संगठन सड़क पर उतर आए। उन्होंने बोर्ड ऑफिस चौराहे पर जमकर नारेबाजी और आरोपियों को फांसी देने की मांग की। पहले दिन में तमाम सामाजिक संगठनों ने बोर्ड ऑफिस चौराहे में प्रदर्शन किया और आरोपियों को फांसी देने की मांग की। उन्होंने अपने हाथों में तख्तियां और पोस्टर लिए थे, जिस पर नारे लिखे थे।

बोर्ड ऑफिस चौराहे पर महिला और पुरुष संगठनों ने जमकर नारेबाजी की।

बोर्ड ऑफिस चौराहे पर महिला और पुरुष संगठनों ने जमकर नारेबाजी की।

कार्यकर्ताओं ने हाथरस में गैंगरेप के अपराधियों को यूपी में मिल रहे पुलिस संरक्षण के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसके बाद शाम को फिर से बोर्ड ऑफिस चौराहे पर तमाम संगठन जुटे और उन्होंने कैंडल मार्च निकालकर नारेबाजी की। उन्होंने आरोपियों को फांसी देने की मांग रखी और यूपी सरकार की आलोचना की। उन्होंने नारे लगाए- हाथरस के दोषियों को फांसी दो, फांसी दो।

इस दौरान पुलिस भी मौके पर मौजूद रही। जिससे किसी तरह का उपद्रव न हो।

इस दौरान पुलिस भी मौके पर मौजूद रही। जिससे किसी तरह का उपद्रव न हो।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here