Home इंदौर न्यूज़ Man Rescue After Who Drowning At Gambhir River In Madhya Pradesh Ujjain...

Man Rescue After Who Drowning At Gambhir River In Madhya Pradesh Ujjain | उफनी नदी को पार करने से चौकीदार ने कई बार युवक को रोका, पुलिया पार करते समय अनिंयत्रित होकर पानी में गिरा, तेज बहाव में हुआ ओझल

119
0

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Man Rescue After Who Drowning At Gambhir River In Madhya Pradesh Ujjain

उज्जैन18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पहली बार गिरे युवक को चौकीदार ने वापस लौटकर आने को कहा।

  • उन्हेल करनावत महिदपुर मार्ग पर गंभीर नदी पर बनी पुलिया को पार करते समय हुआ हादसा
  • युवक एक बार अनियंत्रित होकर गिरा और उठा, दूसरी बार गिरा तो बहा, तैरकर जान बचाई

उज्जैन जिले के उन्हेल थाना क्षेत्र के करनावत महिदपुर मार्ग पर स्थित गंभीर नदी में एक युवक के बहने का मामला सामने आया है। उफनी नदी पर बनी पुलिया को पार करते समय युवक अनियंत्रित होकर गिरा और तेज बहाव में बह गया। गनीमत रही कि उसे तैरना आता था। नहीं तो उसकी जान भी जा सकती थी। युवक कौन है और कहां जा रहा था, इस बारे में कोई जानकारी पता नहीं चल पाई है।

चौकीदार और किराने पर खड़े लोग उसे आगे नहीं बढ़ने का कहते रहे।

चौकीदार और किराने पर खड़े लोग उसे आगे नहीं बढ़ने का कहते रहे।

यह है पूरा मामला
उन्हेल थाने के ग्राम करनावत महिदपुर मार्ग पर स्थित गंभीर नदी गुरुवार सुबह उफान पर थी। नदी में बनी पुलिया पर से पानी बह रहा था। इसके बावजूद एक युवक जान की परवाह किए बिना डूबी पुलिया को पार करने के लिए नदी में उतर गया। ड्यूटी पर लगे कोटवार ने उसे ऐसा नहीं करने से कई बार मना किया। लेकिन युवक ने उसकी एक नहीं सुनी। युवक पुलिया में थोड़ा ही आगे पहुंचा था कि वह तेज बहाव में एक बार गिर गया और बहने लगा। जैसे-तैसे उसने खुद को संभाला। किनारे पर खड़े कोटवार ने उसे फिर से वापस लाैट आने के लिए गुहार लगाई। उसने उसकी बात को अनसुना किया और फिर से आगे बढ़ गया। पुलिया पार करने से कुछ दूर पहले ही वह फिर से अनियंत्रित होकर गिरा और इस बार उसे संभलने का मौका नहीं मिला। वह नदी के तेज बहाव में कुछ देर के लिए ओझल हो गया। कुछ देर बाद युवक नदी में तैरते हुए नजर आया। गनीमत रही कि युवक अच्छा तैराक था, नहीं हो उसकी जान भी जा सकती थी। हालांकि यह युवक कौन था और कहां का रहने वाला था, इसका अब तक पता नहीं चल पाया है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here