Home इंदौर न्यूज़ News anchor demanded action on DG’s wife and son, saying- My image...

News anchor demanded action on DG’s wife and son, saying- My image is being tarnished in a wrong way | डीजी पुरुषोत्तम शर्मा की पत्नी और बेटे के खिलाफ न्यूज एंकर ने की शिकायत, कहा- वो मेरे पिता जैसे

68
0

भोपाल31 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

भोपाल में अपनी पत्नी से मारपीट के मामले में हटाए गए स्पेशल डीजी का अलकापुरी स्थित घर। (फाइल फोटो)

  • पत्नी को पीटने वाले डीजी रैंक के अफसर को पद से हटाया गया
  • मारपीट के वीडियो शर्मा के बेटे ने सोशल मीडिया पर वायरल किए थे , गृहमंत्री, डीजीपी, सीएस को भी भेजे थे

पत्नी से मारपी​​​​​​ट करने वाले आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा का वीडियो वायरल होने के बाद महिला न्यूज एंकर ने शाहपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। न्यूज एंकर ने अपनी शिकायत में कहा है कि डीजी की पत्नी प्रिया शर्मा के वीडियो वायरल करने से वे आहत हुई हैं।

न्यूज एंकर ने कहा कि डीजी पुरुषोत्तम शर्मा उनके पिता समान हैं और उस दिन उनके घर पर सामान्य मुलाकात के लिए आए थे। शर्मा जब न्यूज एंकर के घर पहुंचे तो कुछ देर बाद ही उनकी पत्नी भी वहां आ गईं। न्यूज एंकर ने आरोप लगाया है कि डीजी की पत्नी ने जबरन उनके घर का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस घटना से न्यूज एंकर की छवि खराब हुई है।

क्या था मामला: मध्य प्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का पत्नी को पीटने का वीडियो सामने आया था। जिसके बाद उन्हें पद से हटाकर पीएचक्यू में अटैच किया गया था। इस मामले में शर्मा ने अपनी सफाई भी दी थी। भास्कर से बातचीत में उन्होंने कहा था कि उनका पत्नी प्रिया से करीब 12 साल से विवाद चल रहा है। 2008-09 मई में भी उनकी पत्नी ने उनके खिलाफ भोपाल में घरेलू हिंसा और प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया था। इसके बाद ही उनके बीच का विवाद घर से निकल कर बाहर आ गया था। पत्नी ने मुझ पर नजर रखने के लिए घर के एक एक कोने में सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए थे।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here