Home इंदौर न्यूज़ Police arrested women for stealing underage clothes from homes in Idgah Hills...

Police arrested women for stealing underage clothes from homes in Idgah Hills area of Bhopal at 3 pm | भोपाल के ईदगाह हिल्स इलाके में रात को 3 बजे घरों से महिलाओं के अंडर गारमेंट चुराकर करता था गंदी हरकतें, पुलिस ने गिरफ्तार किया

206
0

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Police Arrested Women For Stealing Underage Clothes From Homes In Idgah Hills Area Of Bhopal At 3 Pm

भोपाल8 घंटे पहले

भोपाल के शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया। यहां के ईदगाह हिल्स में एक साइको चोर घर में घुसकर महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चुराता था।

  • राजधानी में सामने आया अजीबोगरीब मामला, पुलिस ने ईदगाह हिल्स से चोर को गिरफ्तार किया
  • नाबालिग चोर को कोर्ट में पेश करने के बाद बाल संरक्षण गृह भेजा गया, शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र का मामला

भोपाल के शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र के ईदगाह हिल्स इलाके में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां पर एक बंगले में पिछले 15 दिन से एक साइको चोर चोरी की नियत से घर में घुसता था, परंतु वह कोई भी सामान नहीं चुराता था, बल्कि महिलाओं के अंडर गारमेंट की चोरी करता था, इसके बाद उन कपड़ों के साथ घर के ही एक कोने में उनके साथ सेक्सुअल अटेंप्ट करता था। ईदगाह हिल्स निवासी गिरीश सादवानी की शिकायत पर शाहजहांनाबाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी नाबालिग है और पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश करने के बाद बाल संरक्षण गृह भेज दिया है।

शाहजहांनाबाद थाना प्रभारी जहीर खान ने बताया कि घटना एक महीने पुरानी है। ईदगाह हिल्स निवासी गिरीश सादवानी ने 31 अगस्त की रात को 11.30 बजे मुझे फोन करके बताया कि हमारे यहां एक चोर घुसता है और वह महिलाओं के अंडर गारमेंट चुराता है। इसके बाद गलत हरकत करता है। हमने उसकी ये हरकतें सीसीटीवी में कैद कर ली हैं। मैं ड्यूटी पर ही था, 10 मिनट में उनके घर पहुंच गया।

गिरीश सादवानी ने हमें बताया कि हर रोज सुबह हमारे घर के कपड़े इधर-उधर मिलते थे, एक-दो दिन तो हमें लगा कि हवा से उड़ गए होंगे, लेकिन जब लगातार ऐसा हुआ तो हमें शक हुआ। मैंने घर में सीसीटीवी कैमरे लगवाए। देखा कि वह लड़का घर के दरवाजे खोल अंदर घुसता है, फिर एक खिड़की से अंदर दाखिल हो जाता है और महिलाओं के अंडर गारमेंट चुराकर ले जाता है। फिर कपड़ों के साथ हरकतें करता है।

पुलिस ने उसी रात चोर को पकड़ लिया

टीआई जहीर खान ने बताया कि सीसीटीवी देखने के बाद हमने तय किया कि आज ही इस चोर को पकड़ा जाएगा। चोर को पकड़ने का प्लान बनाया। पुलिस को वहां पर प्लॉट किया गया, घर वाले भी जग रहे थे। सीसीटीवी पर नजर जमाए हुए थे। नाबालिग चोर एक सितंबर को रात को करीब 3 बजे वह चोर हर रोज की तरह घर में बिलकुल वैसे ही दाखिल हुआ, अंदर गया और अंडर गारमेंट्स चुराकर बाहर आया और हम पहुंच गए। चोर हमें देखकर भागा और इधर-उधर छिपने की कोशिश की।

करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद हमने चोर को पकड़ लिया। देखा तो वह नाबालिग निकला। पूछताछ में उसने यही बताया कि महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चुराता था। आरोपी 16 साल का नाबालिग है। जिसे कोर्ट में पेश करने के बाद बाल संरक्षण गृह भेज दिया गया है। टीआई खान ने बताया कि आसपास के और लोगों ने भी हमें बताया कि हमारे घरों में सुबह कपड़े इधर-उधर बिखरे मिलते थे, लेकिन हमें लगा था कि हवा से उड़ जाते होंगे।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here