Home अपना मध्यप्रदेश Rahul Gandhi role in Delhi violence should be investigated: Sharma , Bhopal...

Rahul Gandhi role in Delhi violence should be investigated: Sharma , Bhopal News in Hindi

142
0

1 of 1

Rahul Gandhi role in Delhi violence should be investigated: Sharma - Bhopal News in Hindi




भोपाल। किसान आंदोलन के तहत गणतंत्र दिवस के मौके पर आयोजित ट्रैक्टर परेड में हुई हिंसा को लेकर भाजपा की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। साथ ही उन्होंने राहुल गांधी की भूमिका की जांच की मांग की है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा, “कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आंदोलन के दौरान कहा था कि यह खून की खेती हो रही है। गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में जो कुछ हुआ, क्या यही वह खून की खेती थी, जिसकी बात राहुल गांधी कर रहे थे? दिल्ली में जो कुछ हुआ, उसमें राहुल गांधी की भूमिका क्या थी? मैं यह मांग करता हूं कि 26 जनवरी के दिन दिल्ली में जो खून खराबा करने का प्रयास हुआ, उसमें राहुल गांधी की भूमिका की जांच होनी चाहिए।”

प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि, “देश में तथाकथित आंदोलन के नाम पर गणतंत्र दिवस के दिन लाल किले पर जो कुछ हुआ, वह अत्यंत दुर्भाग्यजनक है। यह भारत को दुनिया में बदनाम करने के लिए कांग्रेस और वामपंथी नेताओं का प्रयास था। इसके जरिए कांग्रेस और वामपंथी नेता देश का वातावरण बिगाड़ना चाहते थे, लेकिन मैं दिल्ली पुलिस को बधाई देता हूं कि जिसने सूझबूझ के साथ उस वातावरण को बिगड़ने से बचा लिया। दिल्ली पुलिस की जितनी सराहना की जाए उतनी कम है।”

शर्मा ने कहा कि, “गणतंत्र दिवस के दिन जिस प्रकार तिरंगे का अपमान हुआ, देश उसे स्वीकार नहीं करेगा और पूरा देश मिलकर उन लोगों को जवाब देगा, जिन्होंने तिरंगे का अपमान किया है।” (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here