Home इंदौर न्यूज़ The market remained closed, instructed not to wear masks | बंद रहा...

The market remained closed, instructed not to wear masks | बंद रहा बाजार, मॉस्क न पहनने पर दी हिदायत

88
0

जबलपुर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • पाटन में शनिवार से दो दिवासीय बंद, आज से दो दिन बंद रहेगा सिहोरा

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए व्यापारी व आम पब्लिक खुद आगे आ रही है। शनिवार से रविवार तक दो दिवसीय लॉकडाउन पाटन में लगाया गया। वहीं सिहोरा में रविवार व सोमवार को बंद रखा गया है। व्यापारियों और आम पब्लिक की पहल पर यह बंद किया जा रहा है। हालाकि बंद के दौरान आवश्यक सेवाओं की आपूर्ति जारी रहेगी।

पाटन: दुकानें बंद, सड़कों पर रहा सन्नाटा- पाटन
कोरोना संक्रमण की चेन तोडऩे के लिए शनिवार को पाटन पूरी तरह बंद रहा। प्रतिष्ठानों में ताले पड़े रहे। वहीं सड़कें भी दिन भर सूनी रहीं। पुलिस, प्रशासन व आवश्यक सेवाएं उपलब्ध कराने वाले वाहन ही सड़कों पर नजर आए। बंद के दौरान मेडिकल व डेयरी बस खुली रही। पुलिस एवं नगर परिषद की टीमें लगातार नगर में भ्रमण करती रहीं। मॉस्क न पहनने वालों को मॉस्क पहनने की नसीहत दी गई।

पनागर: प्रशासनिक टीम ने की चालानी कार्रवाई- कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन कराने नायब तहसीलदार नेहा जैन के नेतृत्व में प्रशासनिक अमले ने नगर में कार्रवाई की। फिजिकल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने वा मॉस्क न पहनने वालों पर 27 सौ रुपए का जुर्माना लगाया गया।

कार्रवाई के दौरान सीएमओ शैलेन्द्र कुमार ओझा, एसआई भगत, रोहणी शुक्ला, मनोज पटेल, कम्मू प्रजापति सहित अन्य नगर पालिका कर्मी उपस्थित रहे।

लिए सैम्पल, दो आए पॉजिटिव
पॉजिटिव आए मरीजों के संपर्क में आए 61 लोगों के सैम्पल स्वास्थ्य विभाग ने जांच के लिए भेजे हैं। बीएमओ डॉ संतोष ठाकुर ने बताया कि स्वास्थ्य टीम लगातार सर्वे कर मरीजों को चिन्हत कर रही है। इसके अलावा पनागर सीएचसी अंतर्गत 2 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। कुसनेर मोहनियां निवासी 40 वर्षीय पुरुष व पनागर के गांधी वार्ड निवासी 14 वर्षीय बालक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

सिहोरा: दो दिवसीय लॉकडाउन आज से
आज रविवार से सिहोरा, खितौला में दो दिवसीय लॉकडाउन रहेगा। पूर्व में व्यापारियों सहित प्रशासन द्वारा लिए गए निर्णय के कारण यह बंद रखा गया है। कोरोना की चेन तोडऩे के लिए यह बंद रखा गया है। सिहोरा और खितौला में रविवार, सोमवार दो दिन लॉकडाउन रहेगा। प्रशासन लगातार रोको टोको अभियान के तहत लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग व मॉस्क लगाने की समझाइश दे रहा है। रविवार को नगर पूरी तरह बंद रहेगा। दुकानें नहीं खुलेंगी। इस दौरान केवल मेडिकल शॉप व डेयरी बस खुलेंगी।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here