Home इंदौर न्यूज़ Thief carrying a bag full of 50 thousand rupees in Choithram Mandi...

Thief carrying a bag full of 50 thousand rupees in Choithram Mandi | चोइथराम मंडी में सब्जी दुकान के बाहर खड़े होकर रैकी करता रहा युवक, मौका मिलते ही रुपयों से भरा बैग लेकर भागा

133
0

इंदौर6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सीसीटीवी चेक किए तो बैग लेकर भागता दिखा युवक।

  • सीसीटीवी कैमरे में कैद घटना, आरोपी के साथ महिलाओं के भी होने की आशंका
  • पुलिस ने आवेदन और फुटेज लेकर जांच शुरू की, कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया

चोइथराम मंडी में रैकी कर बदमाश ने एक सब्जी व्यापारी का 50 हजार रुपए से भरा बैग चुरा लिया। बदमाश का हुलिया और हरकत वहां लगे कैमरों में कैद हो गई। व्यापारियों ने जब कैमरे देखे तो लग रहा है कि आरोपियों की पूरी गैंग यहां आई थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और आवेदन लेकर जांच शुरू की है।

राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र स्थित चोइथराम मंडी में शुक्रवार को चोरी की वारदात हुई। घटना मंडी की दुकान नंबर 158 अभिषेक मांगीलाल अंडरिया ट्रेडर्स की है। व्यापारी मुकेश ने बताया कि उनके नौकर और वे कामकाज में व्यस्त थे। एक नौकर को खुल्ले लेने के लिए भेजा था। तभी व्यापारी ने बैग अपने पीछे रखा और सौदा करने लगा। थोड़ी देर बाद देखा तो पीछे बैग नहीं था।

पूछताछ की तो नौकरों ने जानकारी होने से मना किया। इसके बाद दुकान में लगे कैमरे खंगाले गए। पता चला कि बैग औऱ युवक धीरे से लेकर निकला और फिर भाग गया। उसने चंद सेकंड में घटना को अंजाम दिया। फिर सभी कैमरे खंगाले गए। देखा गया कि युवक के साथ और भी कोई थे। उससे संपर्क में कुछ महिलाएं भी देखी गई हैं। आशंका है कि वे सभी रैकी कर रहे थे। यह वारदात नहीं होती तो कोई और होती।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here