Home इंदौर न्यूज़ Traders back from voluntary lockdown, market and mall to open on Saturday...

Traders back from voluntary lockdown, market and mall to open on Saturday | इंदौर में शनिवार को खुलेंगे मॉल और बाजार, कारोबारी बोले- धर्मस्थल खुल गए, राजनीतिक सभा की मंजूरी मिली, जब सबकुछ अनलॉक तो बाजार बंद करवाना उचित नहीं

117
0

इंदौर35 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

त्योहारी सीजन शुरू होने के साथ ही बाजारों में लोगों की आवाजाही बढ़ने लगेगी।

  • व्यापारिक संगठनों ने शाम 6 बजे बाजार बंद करने का निर्णय भी वापस ले लिया
  • 47 संगठनों ने शनिवार और रविवार को बाजार बंद करने का फैसला लिया था

शहर के सभी बाजार संगठनों ने शनिवार को स्वैच्छिक लॉकडाउन करने का फैसला वापस ले लिया। सभी संगठनों ने अपने कारोबारियों से कहा है कि जिनकी भी मर्जी हो, वह अपनी दुकान खोल सकता है। साथ ही शाम 6 बजे बाजार बंद करने का निर्णय भी वापस ले लिया।

केंद्र की अनलॉक-5 की नई गाइडलाइन आने के बाद सियागंज एसोसिएशन, इल्वा सहित अन्य संगठनों ने कारोबारियों तक यह संदेश भेज दिया है। अहिल्या चैंबर के अध्यक्ष रमेश खंडेलवाल ने कहा कि सभी धर्मस्थल खुल गए हैं। राजनीतिक सभा की भी मंजूरी मिल चुकी है तो ऐसे में हम बाजार बंद करने के लिए कारोबारियों को बोलें, यह उचित नहीं है।

शहर के सभी माॅल भी शनिवार को खुलेंगे। माॅल संचालक करणसिंह छाबड़ा ने कहा कि शनिवार को तो माॅल खोलेंगे, लेकिन रविवार को लेकर अभी फैसला नहीं किया गया है। इससे पहले प्रशासन के साथ बैठक में 47 संगठनों ने शनिवार व रविवार को बाजार बंद करने का फैसला लिया था।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here