Home राजधानी न्यूज़ Umaria News: हाथरस की बेटी को न्याय के लिए उमरिया में उठी...

Umaria News: हाथरस की बेटी को न्याय के लिए उमरिया में उठी आवाज

189
0

Publish Date: | Fri, 02 Oct 2020 11:50 PM (IST)

उमरिया(नईदुनिया प्रतिनिधि)। उत्तरप्रदेश के हाथरस में एक बेटी के साथ हुई दरिंदगी के खिलाफ उमरिया जिले में भी युवाओं ने आवाज उठाना शुरू कर दिया है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने जहां दरिदों का पुतला फूंककर उनके लिए फांसी की मांग की वहीं जिला कांग्रेस कमेटी ने भी इस मामले में धरना देने के बाद ज्ञापन सौंपा है। इस घटना को लेकर उमरिया जिले की आम जनता ने भी अपनी नाराजगी व्यक्त की है।

फांसी पर झुला दो दरिंदों कोः अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जिला उमरिया के कार्यकर्ताओं द्वारा उत्तरप्रदेश के हाथरस जिले की छात्रा के साथ हुए हैवानियत के दरिंदो का पुतला फूंक कर अपना आक्रोश जताया और शासन से दरिंदो को फांसी पर झुलाने की मांग की। जिला संयोजक हिमांशु तिवारी ने बताया कि जिले भर के 5 इकाइयों पर पाली, चंदिया, उमरिया, मानपुर, नौरोजाबाद में जस्टिस फ़ॉर मनीष,मनीषा के हत्यारों को फाँसी दो के नारों के कर जिले पांचो इकाइयों के प्रमुख स्थानों पर पुतला फूंका गया।

जमकर हुई नारेबाजीः जिले भर के सभी छात्रा कार्यकर्र्ताओं ने आक्रोश के साथ नारेबाजी की और मनीषा के हत्यारो को सरकार से फांसी की मांग की। इस दौरान जिला संयोजक हिमांशु तिवारी, विभाग छात्रा प्रमुख मोनिका यादव, नगर मंत्री आयुष सोनी, सुनील सराठे, उत्कर्ष माथुर, वर्षा रजक, माथुर, योगेंद्र सिंह, ओम अग्रवाल, आकाश तिवारी, रविनेश चतुर्वेदी, शुभम कर्ण, शिवम मिश्रा, छात्रा कार्यकर्र्ता रोशनी सिंह, रिया, रागिनी, रेणु हस्तगेंन, वर्षा सिंह, रेनू, अर्चना, नामात्रा,लक्ष्‌मी सिंह, अंचल, दिलीप सिंह, अभिषेक सिंह, योगेंद्र, अंकुश सिंह, हिना, संजना, प्रिया, सरिता, दीपू दुबे, शिवराम, उपस्थित रहे।

कांग्रेस ने किया प्रदर्शनः उत्तरप्रदेश के हाथरस जा रहे कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी तथा महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी और दुर्व्यवहार के विरोध मे युवा कांग्रेस ने प्रदेश महासचिव एरास खान एवं प्रदेश सचिव अब्बू सिंह के नेतृत्व मे रैली निकाल कर प्रदर्शन किया। इस मौके पर सैकड़ों की संख्या मे युंकाई जय स्तंभ से प्रदर्शन करते हुए गांधी चौक पहुंचे जहां करीब एक घंटे तक जमकर नारेबाजी की गई। इस दौरान जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेश शर्मा, महामंत्री ठाकुरदास सचदेव, अमृतलाल यादव, प्रवक्ता अशोक गौंटिया, मयंक सिंह, गौरीशंकर प्रजापति, निरंजन सिंह, खुर्रम शहजादा, रंजना दीक्षित, शकुंतला धुर्वे, सतवंत सिंह सिंह सहित भारी संख्या में कांग्रेसी शामिल हुए।

आम लोगों में आक्रोशः हाथरस की घटना को लेकर न सिर्फ छात्र संगठन और राजनैतिक संगठनों के विरोध मुखर हो रहे हैं बल्कि आम लोगों में भी इस घटना को लेकर आक्रोश है। नगर के युवा और समाज सेवी तथा व्यापारी भी इस मामले में नाराज हैं और जल्द ही एक ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपने वाले हैं। इस मामले में नाराजगी व्यक्त करते हुए नगर के युवाओं ने है कि इस घटना के लिए जिम्मेदार आरोपितों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए ताकि दोबारा कोई भी इस तरह की घटना को करने की हिमाकत नहीं कर सके।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here