Home इंदौर न्यूज़ Women police station reached the house of suspended DG Purushottam Sharma, stayed...

Women police station reached the house of suspended DG Purushottam Sharma, stayed there for half an hour; Female police station TI said- came to order home department | निलंबित डीजी पुरुषोत्तम शर्मा के घर पहुंची महिला थाना पुलिस, आधे घंटे वहीं रहे; महिला थाना टीआई ने कहा- गृह विभाग का आदेश देने आए थे

184
0

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Women Police Station Reached The House Of Suspended DG Purushottam Sharma, Stayed There For Half An Hour; Female Police Station TI Said Came To Order Home Department

भोपाल6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

डीजी पुरुषोत्तम शर्मा पर अपनी पत्नी को पीटने के आरोप लगे हैं, जिसके बाद शासन ने उन्हें निलंबित कर दिया है। तस्वीर में डीजी का अलकापुरी स्थित घर, जहां पर शाम को महिला पुलिस पहुंची थी।

  • पूर्व डीजी शर्मा ने इस संबंध में बात करने से इनकार कर दिया और वह पूजा करने चले गए

मध्य प्रदेश के निलंबित पूर्वी डीजी पुरुषोत्तम शर्मा के अलकापुरी स्थित आवास पर गुरुवार की शाम को महिला थाना पुलिस पहुंची। करीब 30 मिनट तक शर्मा के आवास में महिला थाने की टीम रही। इसके पहले महिला थाने की टीम पुरुषोत्तम शर्मा की पत्नी के आवास भी गई थी।

महिला थाने की टीम पुरुषोत्तम शर्मा के निवास पर क्यों गई थी। इस संबंध में कोई जानकारी बाहर नहीं आई है। हालांकि माना जा रहा है कि टीम पूर्व डीजी से पूछताछ करने गई थी। महिला थाना टीआई अजिता नायर से जब इस संबंध में बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि हमें गृह विभाग का लिफाफा बंद आदेश मिला था, जिससे देने आए थे। बाकी चीजें कॉन्फिडेंशियल हैं। वह हम बता नहीं सकते।

वहीं पुरुषोत्तम शर्मा ने भी इस संबंध में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है और पूजा करने के लिए चले गए। हालांकि महिला थाना टीआई की ये बात भी सही नहीं लग रही है कि गृह विभाग का कोई आदेश महिला थाने की टीम लेकर क्यों आएगी?

बता दें कि अपनी पत्नी से मारपीट के मामले में विवादों में आए पूर्व डीजी पुरुषोत्तम शर्मा को शासन ने मंगलवार को निलंबित कर दिया था। इसके बाद शर्मा ने आईपीएस और आईएएस एसोसिएशन को पत्र लिखकर अपना पक्ष रखा है। साथ ही पुरुषोत्तम शर्मा ने कैट में जाने की बात भी सही है। इधर, शर्मा की पत्नी ने अब तक अपने पति के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। हालांकि इस दौरान दो बार उनके घर जाकर उनकी काउंसलिंग कर चुकी है। इसके बाद भी उन्होंने अपने पति के खिलाफ कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here